अखिल भारतीय हरिजन लीग अर्की शाखा के प्रतिनिधिमंडल ने सीपीएस संजय अवस्थी को बताई अपनी समस्याएं।

ब्यूरो,दैनिक हिमाचल न्यूज :- अखिल भारतीय हरिजन लीग शाखा अर्की का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष चुन्नीलाल की अध्यक्षता में मुख्य संसदीय सचिव व विधायक अर्की संजय अवस्थी से शिमला में मिला । इस मौके पर हरिजन लीग के उपस्थित सभी सदस्यों ने उन्हें सीपीएस बनने पर शुभकामनाएं व बधाई दी।

प्रतिनिधिमंडल ने अवस्थी को 5 फरवरी 2023 को दाड़लाघाट शिव मंदिर में संत शिरोमणि सतगुरु रविदास जी महाराज की पावन जयंती व 15 मई 2023 को खनलग पंचायत के गांव मैंथी में मनाए जाने वाले गुरु पर्व कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि आमंत्रित किया । जिसे संजय अवस्थी ने सहर्ष स्वीकार किया ।

इस दौरान लीग के सदस्यों ने उनके समक्ष समाज की मुख्य समस्याओं के बारे में भी अवगत करवाया । उन्होने कहा कि आज भी हमारे हरिजन समाज के बहुत से लोगों को मालिकाना हक नही मिला है । वहीं बहुत से लोग कागजो में मौजाहीरे ही लगे हुए है । उन्होने अवस्थी से कहा कि हरिजन लोगों को उनका मालिकाना हक मिलना चाहिए । इस मौके पर सीडी बंसल,कैलाश चन्द भाटिया,संतलाल गुलाटी,राजेन्द्र कुमार,नीम चन्द बंसल,गंगा राम,मनीराम,बलदेव सिंह,सत्या देवी,सुंदरलाल,प्रेमलाल व गोरखुराम सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page