सरस्वती विद्या मन्दिर लोहार घाट में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह

ब्यूरो , दैनिक हिमाचल न्यूज :- जिला सोलन के अंतर्गत सरस्वती विद्या मंदिर विद्यालय लोहारघाट द्वारा वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम में जिला परिषद सोलन की उपाध्यक्ष कमलेश पंवर बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रही। वहीं क्यार-कनैता के पूर्व में रहे प्रधान राजेश महाजन और बाबूराम पंवर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

कार्यक्रम में विद्यालय की मुख्याध्यापक अंजना शर्मा ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट मुख्यातिथि के समक्ष सुनाई। इस दौरान उन्होंने विद्यालय द्वारा वर्ष भर की गतिविधियों के बारे में भी उन्हें अवगत करवाया। उन्होंने मुख्यातिथि के समक्ष विद्यालय की कुछ समस्याएं भी रखी। कार्यक्रम के अंत मे मुख्यातिथि कमलेश पंवर ने सभी मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किये। उन्होंने विद्यालय प्रबंधन और विद्यार्थियों को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि शिक्षित समाज से ही विकसित समाज का निर्माण होता है।उन्होंने विद्यालय के लिये अपनी ऐच्छिक निधि से 5100रुपये देने की घोषणा की और जिला परिषद फंड से 40000 व दो सोलर लाइटें देने का भी आश्वासन दिया। इस कार्यक्रम के आयोजन के लिये राजेश महाजन ने 3100 और बाबूराम पंवर ने भी 3100रुपये की सहयोग राशि भेंट की। इस दौरान इस कार्यक्रम में मलौन पंचायत से बीडीसी सदस्य देवीराम जी, नरेश चौधरी, सौर पंचायत के पूर्व प्रधान एवं स्कूल प्रबंधन चेयरमैन काकू शर्मा, पट्टा पंचायत के समाजसेवी नरेश ठाकुर, कोहू पंचायत से समाज सेवी संजीव कुमार और स्कूल प्रबंधन समिति के सभी सदस्य एवं अभिभावक उपस्थित रहें।
इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये ग्राम विकास समिति सून के सचिव संजीव कुमार ने स्कूल प्रवंधन वा सभी आयोजकों को बधाई दी है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page