संजय अवस्थी के सीपीएस बनने पर रत्नसिंह पाल ने दी बधाई,सरकार को भी घेरा,,

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज :- भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल ने अर्की के विधायक संजय अवस्थी को सी.पी.एस बनने पर अपनी ओर से बधाई दी व काग्रेंस सरकार द्वारा अर्की विधानसभा में सरकारी कार्यालयों को जो बंद किया गया है उन्हें भी खुलवाने का निवेदन किया है साथ ही डीज़ल में 3 प्रतिशत की हुई बडौतरी पर सुख्खू सरकार पर हमला बोला है।

रत्नपाल ने कहा की राज्य की सुक्खू सरकार के कैबिनेट विस्तार के साथ ही हिमाचल की जनता को डीज़ल बढ़ोतरी का तोहफा मिला है । उन्होंने कहा कि जो काग्रेंस नेता विपक्ष में रहकर मंहगाई का ढिढोरा पीटते थे और मंहगाई कम करने की बात करते थे अब उनका सत्ता में आते ही जनता को असली चेहरा दिखने लगा है । पाल ने कहा कि करीब एक माह के बाद सुक्खू सरकार का कैबिनेट विस्तार हुआ है यह उनकी सरकार का निजी मामला है। कैबिनेट विस्तार के साथ जो पूर्व जयराम सरकार के समय हिमाचल में डीजल पर 4.40 प्रतिशत बैट होता था परन्तु अब उसे 3 प्रतिशत बैट को बढ़ाकर 7.40 प्रतिशत कर दिया है । यानी हिमाचल में डीजल अब चार रूपये और मंहगा मिलेगा।

रत्न पाल ने कहा कि बिना कैबिनेट मंजूरी से लगभग 900 कार्यालयों को सी.एम ने डीनोटिफाई कर दिया है, जो जयराम सरकार से जनता की सुविधाओं को मध्यनजर रखते हुए खोले थे । उन्होनें कहा कि आज डीजल की बढ़ोतरी कर जनता की जेबो में डाका डालने का काम किया है । पाल ने कहा की सुक्खू सरकार ने जो दस गारंटियों को चुनावी दिनो में जनता को दी है उन्हें भी अभी पूरा करना है। पाल ने कहा कि सुक्खू सरकार के शपथ समारोह के साथ ही हिमाचल के दो बड़े सीमेंट कारखाने बंद हो गए और करीब तीस हजार परिवारों की रोजी रोटी छिन्न गई और दस हजार ट्रक आॅपरेटरो को रोजी रोटी के ताले पड़ गए और अब डीजल करीब साढ़े चार रूपये मंहगा करके सुक्खू सरकार उन ट्रक आॅपरेटरों के जले पर नमक छिडकने का काम कर रही है । पाल ने कहा कि सुक्खू सरकार ने एक माह में ही साफ कर दिया कि काग्रेंस के लिए सत्ता सेवा नहीं सत्ता सुख है ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page