अर्की के चंडी स्कूल की मीनाक्षी ने 10वी कक्षा की मेरिट सूची में नौवां स्थान हासिल कर फिर मनवाया स्कूल का लोहा।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज (दाड़लाघाट) :- जिला सोलन के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चंडी (अर्की) की मीनाक्षी ने 700 में से 685 अंक लेकर मैरिट में नौवां स्थान झटका है।

मीनाक्षी बड़े होकर आईएएस अधिकारी बनकर देश की सेवा करना चाहती हैं।मीनाक्षी का कहना है कि उसने माता-पिता के सहयोग और शिक्षकों के मार्गदर्शन से इस मुकाम को पाया है।मीनाक्षी का कहना है कि यदि लग्न से परिश्रम करते रहे और अपना ध्यान केवल लक्ष्य पर स्थापित करेंगे तो अवश्य ही सफलता प्राप्त होती है।

उनके पिता कमलेश शर्मा शिमला में निजी होटल में कार्य करते है ओर मां उमा शर्मा गृहिणी हैं।प्रधानाचार्य भूपेंद्र गुप्ता ने बताया कि मीनाक्षी ने 685 अंक (97.85 प्रतिशत) लेकर प्रदेश भर में नवां स्थान हासिल किया है।

मीनाक्षी प्रतिभाशाली छात्रा है,आरंभ से ही वह विविध प्रतियोगिताओं में तथा विद्यालय गतिविधियों में अग्रणी रहती है।इस विशेष उपलब्धि के लिए विद्यालय के सभी अध्यापक तथा मीनाक्षी एवं उसके अभिभावक बधाई के पात्र हैं।जिन्होंने कोविड-19 के कठिन समय में भी अपने परिश्रम को जारी रखा तथा परिणाम स्वरूप आज यह उपलब्धि हासिल करके चंडी क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है।विद्यालय में अब स्पर्धा की नई परंपरा आरंभ हो चुकी है हमें विश्वास है कि भविष्य में जहां विद्यालय प्रदेश भर में स्पर्धा करते हुए एक आदर्श स्थान प्राप्त करेगा।वहीं इसी उपलब्धि पर डिप्टी डायरेक्टर हायर एजुकेशन सोलन जगदीश चंद नेगी एवं डिप्टी डायरेक्टर एलिमेंट्री एजुकेशन सोलन दीवान चंदेल ने मीनाक्षी एवं विद्यालय परिवार को बधाई दी है।प्रधानाचार्य भूपेंद्र गुप्ता ने इस उपलब्धि के लिए होनहार छात्रा व उसके परिजनों को बधाई दी है।
विद्यालय प्रधानाचार्य भूपेंद्र गुप्ता ने अभिभावकों सहित विद्यालय स्टाफ को शुभकामनाएं दी है व मीनाक्षी के उज्जल भविष्य की कामना की है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page