बाड़ीधार मेले को जिला स्तरीय घोषित करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीपीएस एवं विधायक संजय अवस्थी का जताया धन्यवाद

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- उपमंडल अर्की के ऐतिहासिक बाड़ीधार मंदिर प्रांगण में रविवार को आयोजित एक बैठक में बाड़ीधार मेले को जिला स्तरीय मेला घोषित करने के अवसर पर धुंदन वार्ड की लगभग 11 पंचायतों से करीब 60 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर सीपीएस और स्थानीय विधायक संजय अवस्थी का धन्यवाद किया।

इस विशेष अवसर पर धुंदन खंड कांग्रेस संघर्ष एवं समन्वय समिति का गठन किया गया, जिसका मुख्य उद्देश्य धुंदन वार्ड में विकास कार्यों को सरकार की सहायता से गति प्रदान करना है।

बैठक में सर्वसम्मति से कपिल ठाकुर को अध्यक्ष, सुरेंद्र पाठक को उपाध्यक्ष, रोशन लाल को सचिव और संजय शर्मा को सह सचिव चुना गया। इसके अलावा, शेर सिंह, अमर सिंह और नरेश ठाकुर को मुख्य सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया, जबकि भुवनेश्वर ठाकुर को मीडिया प्रभारी बनाया गया।

समिति में 8 सदस्यों का चयन किया गया, जिनमें लक्ष्मण दस, नागेश कपिल, संत राम, श्याम लाल, ललित, परस राम, पंकज और नरेश ठाकुर शामिल हैं।

बैठक में यह निर्णय लिया गया कि प्रत्येक महीने के दूसरे शनिवार को मासिक बैठक आयोजित की जाएगी, जिससे कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय बढ़ सके और विकास योजनाओं पर चर्चा की जा सके।

इस पहल से धुंदन वार्ड में विकास कार्यों को गति देने के लिए एक मजबूत मंच का निर्माण हुआ है, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच सहयोग और सक्रियता को बढ़ावा मिलेगा। यह कदम स्थानीय जनता के लिए विकास और समृद्धि की नई राह खोलेगा।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page