वी स्पोर्ट फॉर टुमारो संस्था ने वायदे अनुसार मटोग गांव की प्रभावित महिला शालू के नए घर की रखी नींव।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- उपमण्डल अर्की की ग्राम पंचायत जघुन के मटोग गांव की बेसहारा महिला की सहायता के लिए वी सपोर्ट फ़ॉर टुमारो संस्था उम्मीद की किरण बनकर आई है।

इस संस्था ने महिला के लिए दो कमरे व एक रसोईघर बनाने का निर्णय लिया है । वी सपोर्ट फ़ॉर टुमारो संस्था के अध्यक्ष हेमराज ठाकुर(विक्की) ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों पहले उनकी संस्था के सदस्यों ने मटोग गांव की बेसहारा महिला शालू व उनके बच्चों से मुलाकात कर उनका दर्द जाना। उन्होंने अपनी संस्था की ओर से ₹10,600 की राशि व बच्चों को शिक्षा सम्बन्धी सामग्री सहायता स्वरूप भेंट की। उन्होंने कहा कि शनिवार को जेसीबी मशीन से मकान के लिए नींव की खुदाई का कार्य भी शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि शालू के पति का इसी जुलाई माह में बीमारी के चलते स्वर्गवास हो गया था,वहीं भारी बारिश के चलते इनके मकान को भी नुकसान पहुंचा है । उन्होंने कहा कि जुलाई माह शालू व इनके बच्चों के लिए दुःखों का पहाड़ बनकर आया है । उन्होने कहा कि उनकी संस्था वी सपोर्ट फ़ॉर टुमारो इस दुःख की घड़ी में शालू के परिवार के साथ खड़ी है । हेमराज ने कहा कि उनकी संस्था के सभी सदस्यों ने मिलकर निर्णय लिया है कि वह जल्द ही शालू के परिवार के लिए दो कमरे व एक रसोईघर बनाकर देंगे । उन्होंने सभी दानी सज्जनों से भी अपील की है कि वे भी इस दुःखद समय मे बेसहारा का सहारा बने। उन्होंने बताया कि शनिवार से शालू के मकान की नींव की खुदाई का कार्य शुरू कर दिया गया है। उन्होंने आमजन से भी अपील की है कि यदि बेसहारा परिवार के लिये बनाये जा रहे मकान के निर्माण के लिए किसी भी तरह की निर्माण सामग्री देना चाहते है तो जरूर आगे बढ़कर कार्य करें ताकि इस दुःखी परिवार का मकान जल्द से जल्द बन सके।

शालू देवी:- खाता संख्या 2163001700005164
IFSC :- PUNB216300,,पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच पिपलुघाट


बता दे कि वी सपोर्ट फ़ॉर टुमारो संस्था बेसहारा व शिक्षा में रुचि रखने वाले बच्चों के लिए शिक्षा सम्बन्धी सामग्री उपलब्ध करवाकर उनकी सहायता करती है । इसके अलावा वह जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए भी आगे रहती है ।
इस मौके पर अक्षय ठाकुर,देवीलाल,मनोज ठाकुर,मनदीप ठाकुर,हितेश,सुनील,प्रकाश,मनीष,महेंद्र ठाकुर,तरुण,भूपेंद्र,प्रेम कंवर सहित अन्य मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page