गणपति एजुकेशन सोसायटी कुनिहार द्वारा एक दिवसीय शिविर का आयोजन

रणजीत ठाकुर//दैनिक हिमाचल न्यूज कुनिहार:-
गणपति एजुकेशन सोसायटी कुनिहार परिसर में सोसायटी द्वारा स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर कोविड 19 वेक्सिनेशन की दूसरी डोज के विशेष अभियान के तहत एक कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमे क्षेत्र के दिव्यांग जनों को दूसरी वैक्सीन लगाई गई।सोसायटी जंहा दिव्यांग जनों को पढ़ाई व खेल के साथ अन्य सुविधा उपलब्ध करवाने में हमेशा आगे रहती है तो वन्ही दिव्यांगों के स्वास्थ्य का भी संस्था पूरा ख्याल रखती है। पहले संस्था ने दिव्यांग जनों को कोविड 19 की प्रथम वैक्सीन लगवाई थी और अब दूसरी वैक्सीन लगवाकर संस्था ने सराहनीय काम किया है।

संस्था ने दिव्यांगों के आने जाने के साथ खाने की व्यवस्था भी की । दिव्यांगों के अभिभावकों ने संस्था के समन्वयक रोशन लाल शर्मा,बीएमओ अर्की व सीएमओ का धन्यवाद किया।
सोसायटी समन्वयक रोशन लाल शर्मा ने बताया कि कोविड 19 की एस ओ पी के तहत यह कैम्प आयोजित किया गया। जिसमें सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखा गया। उन्होंने बताया कि तय समय के अनुसार दिव्यांगों को दूसरी वैक्सीन लगवाई गई।
इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग से कृष्णचन्द वर्मा ,रमा शर्मा,मीना एवं अंजना,नीलम एवं गणपति एजुकेशन सोसायटी कुनिहार की तरफ से समन्वयक डॉ० रोशन लाल शर्मा व बालक राम,चन्द्रकांता,तमन्ना, ज्योति व आकांक्षा आदि मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page