आपदा के समय में अगस्त मास में भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दें कर्मचारी,,अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अतिरिक्त महासचिव, त्रिलोक ठाकुर ने एक बयान में कहा है कि प्रदेश में जो प्राकृतिक आपदा आई है इससे निपटने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि प्रदेश ने आज तक ऐसी प्राकृतिक आपदा पहले कभी नहीं झेली।मुख्य मंत्री द्वारा स्वंय मोर्चा संभालते हुए आम जनमानस को हर सम्भव सहायता प्रदान की जा रही है, जबकि यह विदित है कि प्रदेश की आर्थित स्थिति चिन्ताजनक है। ऐसे में समस्त प्रदेश वासियों को यथा शक्ति मुख्य मंत्री राहत कोष में अपना योगदान देना चाहिए।

त्रिलोक ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के सभी कर्मचारियों ने जुलाई मास में एक दिन का वेतन मुख्य मंत्री राहत कोष में दिया है, परन्तु यह प्राकृतिक आपदा इतनी बड़ी है कि प्रदेश सरकार की अर्थव्यवस्था को बूरी तरह से प्रभावित कर दिया है और अभी भी तबाही का मंजर जारी है।

उक्त बात पर प्रैस को जारी एक संयुक्त ब्यान में गोपाल शर्मा, महासचिव, त्रिलोक ठाकुर, अतिरिक्त महासचिव रविंद्र सिंह मेहता, अध्यक्ष शिक्षा निदेशालय इकाई, मुनीष गुलेरिया, राजेश राव, नरेश बतरा, रविंद्र ठाकुर, नरेन्द्र चंदेल, आशीष वशिष्ट, शिक्षा विभाग, संजीव भारद्वाज व श्री एम० एस० काल्टा, पशुपालन विभाग, नरेश चौहान, ग्रामीण विकास विभाग, लायक राम, स्वास्थ्य विभाग, ओम प्रकाश, महासचित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महासंघ द्वारा प्रदेश के समस्त कर्मचारियों से अनुरोध किया कि वह अगस्त मास में भी एक दिन का वेतन मुख्य मंत्री राहत कोष में प्रदान करें ताकि आपदा से प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करने के पुनीत कार्य में सहयोग किया जा सके।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page