अर्की में मनाया गया कारगिल विजय दिवस

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अर्की मुख्यालय स्थित शहीद कैप्टन विजयंत थापर चौक पर कारगिल विजय दिवस मनाया गया। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने शहीद कैप्टन विजयंत थापर की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की और देश के प्रति उनके बलिदान को याद किया।

तहसीलदार विपिन वर्मा ने कहा कि शहीदों के सम्मान में 25वां कारगिल विजय दिवस मनाया गया। उन्होंने कहा कि इन्हीं वीर जवानों की मुस्तैदी के कारण देश का प्रत्येक नागरिक चैन की नींद सो रहा है। नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि शहीद कैप्टन विजयंत थापर चौक का सौंदर्यीकरण किया जाएगा और एक खूबसूरत पार्क बनाया जाएगा। इस मौके पर तहसीलदार अर्की विपिन वर्मा,नायब तहसीलदार डीपी शर्मा,नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज गुप्ता, सचिव अभिनव शर्मा, पूर्व सैनिक लीग के सदस्य, एससीवीटी राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अर्की की अध्यापिकाएं और छात्राएं,शहीद कैप्टन विजयंत थापर के मामा कुलराज किशोर भारद्वाज और मामी, सहित स्थानीय लोग मौजूद थे।
इसके अलावा पूर्व सैनिक लीग के सदस्यों ने भी शहीदों को याद करते हुए एक मिनट का मौन रखा व राष्ट्रगान गाया। वहीं शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर, मंडल अध्यक्ष जयदेव ठाकुर और अन्य सदस्यों ने भी कारगिल शहीदों को याद करते हुए देश के हर नागरिक से उनका सम्मान करने का आह्वान किया।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page