फर्जी अपहरण की साजिश रचने वाला अमन गोयल पुलिस की गिरफ्त में

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- दिनांक 24-06-2024 को श्री अभय गोयल, निवासी कथेड़ बाईपास सोलन, ने पुलिस थाना सदर सोलन में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके भाई अमन गोयल को किसी ने अगवा कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, 23-06-2024 की शाम 6:30 बजे, अमन के मोबाइल नंबर से एक मैसेज आया जिसमें 1,00,000/- रुपये की फिरौती की मांग की गई और एक फोटो भेजी गई जिसमें अमन बेसुध दिख रहा था। अमन, जो बेकरी की दुकान चलाता है, मेले में जाने के लिए घर से निकला था और वापस नहीं आया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही की। सोलन शहर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और अमन के मोबाइल की तकनीकी जांच की गई। जांच के आधार पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसने अमन की लोकेशन का पता लगाकर तुरंत कार्यवाही की। अमन गोयल को हरियाणा के शाहपुर के पास एक गुरुद्वारे के समीप सड़क से अकेले बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान अमन ने बताया कि वह अपने बिजनेस की समस्याओं और परिवार से मनमुटाव के कारण परेशान था। उसे पैसों की सख्त जरूरत थी, इसलिए उसने अपने परिवार से पैसे लेने के लिए अपने अपहरण की झूठी साजिश रची। उसने कालका बस स्टैंड के वाशरूम में अपनी फोटो ली और उसे अपने भाई को भेजा। इसके बाद वह बस में बैठकर शाहपुर पहुंचा।

प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अमन ने अपने बिजनेस की परेशानियों के चलते परिवार से पैसे लेने के लिए इस साजिश को अंजाम दिया। अमन गोयल के खिलाफ कानून के अनुसार कार्यवाही की जा रही है और मामले की जांच जारी है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page