बहुजन समाज पार्टी विधानसभा अर्की ने आज रैली निकालकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन ।

ब्यूरो//दैनिक हिमाचल न्यूज़:- अर्की, बहुजन समाज पार्टी विधानसभा अर्की ने आज अध्यक्ष संजीव कुमार वर्धन की अध्यक्षता में पुराना बस स्टैंड से लेकर नए बस स्टैंड होते हुए एसडीएम कार्यालय अर्की तक रैली निकालकर स्वाभिमान बचाओ-मटका कांड रोष प्रदर्शन किया । इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी ज़िला सोलन के अध्यक्ष विरेंद्र कुमार भाटिया भी विशेष रूप से मौजूद रहे । बहुजन समाज पार्टी विधानसभा अर्की के सदस्यों ने एसडीएम केशव राम कोली के द्वारा एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति को भेजा ।

पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने एसडीएम के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन में राज्यस्थान के जालौर जिले के साईला उपखंड के सुराणा गांव में हुई नृशंस घटना में मृतक के छात्र के परिजनों को न्याय दिलवाने का आग्रह किया गया है । भाटिया ने कहा कि राज्यस्थान के एक गांव में स्कूल में पढ़ रहे अनुसूचित जाति के छात्र द्वारा मटके से पानी पी लेने मात्र के कारण अध्यापक द्वारा अनुसूचित जाति के छात्र इंद्र मेघवाल की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर देने का मामला दुर्भाग्यपूर्ण पीड़ा दासी एवम मानवता पर कलंक है । उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को तुरंत प्रभाव से उच्च स्तरीय सुरक्षा प्रदान की जाए ।

इसके साथ ही मृतक के परिवार के दो सदस्यों को तुरंत प्रभाव से नौकरी व 50 लाख का मुआवजा जारी करे । वहीं उन्होंने कहा कि दोषी अध्यापक को कठोर से कठोर सजा का प्रावधान हो। भाटिया ने कहा कि राज्यस्थान प्रदेश में आरक्षित वर्ग विरोधी कांग्रेस पार्टी की सरकार को बर्ख़ास्त कर वहां पर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए । इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी विधानसभा अर्की के अध्यक्ष संजीव कुमार वर्धन,सोलन ज़िला प्रभारी कमल सिंह भार,कमलेश कुमार,महेश्वर,पंकजकुमार,धर्मदेई,प्रेमलता,रीना,निशा,कलावती,सुनीता सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page